Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Pressure On Big Spenders In Isl Odisha Will Fight For Everything Sergio Lobera

ISL में बड़े खर्चे वालों पर दबाव, ओडिशा हर चीज के लिए लड़ेगा : सर्जियो लोबेरा

ओडिशा एफसी के मुख्य कोच सर्जियो लोबेरा ने कहा है कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में बड़े खर्च करने वाले क्लबों पर दबाव बढ़ रहा है और उनकी टीम हर ट्रॉफी के लिए लड़ने के लिए तैयार है।

पिछले सीजन में आईएसएल शील्ड जीतने वाली ओडिशा एफसी इस सीजन में भी अच्छी फॉर्म में चल रही है। टीम ने अपने शुरुआती तीन मैचों में दो जीत और एक ड्रॉ दर्ज किया है।

लोबेरा ने कहा, "बड़े खर्च करने वाले क्लबों पर दबाव बढ़ रहा है। हमें यह दिखाना होगा कि हम उनसे बेहतर हैं। हम हर ट्रॉफी के लिए लड़ने के लिए तैयार हैं।" उन्होंने कहा, "हमारी टीम में बहुत प्रतिभा है और हम इस सीजन में कुछ खास करने के लिए उत्सुक हैं।"

ओडिशा एफसी ने इस सीजन में कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन किए हैं। टीम ने एफसी गोवा और हैदराबाद एफसी जैसी मजबूत टीमों को हराया है।

लोबेरा ने कहा, "हमने अच्छा खेला है, लेकिन हमें और सुधार करने की जरूरत है। हम अपने मौकों का फायदा उठाना सीख रहे हैं और हमारी रक्षा मजबूत दिख रही है।"

ओडिशा एफसी को अब केरला ब्लास्टर्स एफसी का सामना करना है। लोबेरा ने कहा, "केरला ब्लास्टर्स एक अच्छी टीम है, लेकिन हम घर पर खेल रहे हैं और हम जीत के लिए जाएंगे।"


Komentar